कॉलेज के दिनों में ऐसी दिखती थीं धोनी की पत्नी साक्षी, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन

आपने महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी को तो ज़रूर देखा होगा. साक्षी अक्सर धोनी के साथ स्पॉट की जाते है साथ ही वे मैच देखने के लिए स्टेडियम में भी मौजूद रहती है. जैसा की सभी जानते है साक्षी दिखने में काफी खूबसूरत है और हर वक़्त वे बेहद ग्लैमर भरे अंदाज में नजर आती है. आज हम आपको साक्षी की कुछ पुरानी तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसे देखकर आप हैरान रह जायेंगे.


महेंद्र सिंह धोनी से शादी के बाद साक्षी भी उतनी ही फेमस हो गई जितना महेंद्र सिंह धोनी है. आपको बता दें एक तरह धोनी जहाँ नेशनल स्टार है वहीँ साक्षी धोनी एक बेहद साधारण परिवार से सम्बन्ध रखती है. साक्षी और महेंद्र सिंह धोनी रांची के DAV श्यामली स्कूल में पढते थे। बाद में साक्षी का परिवार देहरादून जाकर बस गया। साक्षी के दादाजी देहरादून में वन विभाग के सेवानिवृत अधिकारी थे।


साक्षी की आगे की शिक्षा देहरादून के वेलहेम में हुई और बाद में उन्होंने औरंगाबाद के इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट से डिग्री हासिल की। साक्षी ने अपनी ट्रेनिंग कोलकाता के ताज बेंगाल होटल में पूरी की। ताज बेंगाल होटल में 2008 में साक्षी और धोनी की फिर से मुलाकात हुई जब भारतीय टीम पाकिस्तान के साथ इडन गार्डन में होने वाले मैच के लिए ताज में रुकी थी। युद्धजीत दत्ता साक्षी और धोनी के दोस्त थे और उन्होंने ही दोनों की मुलाकात करवाई।

जैसे ही धोनी ने इन्हे देख उन्हें उनसे पहली नजर में प्यार हो गया वैसे साक्षी पहले बहुत ही साधारण देखती और एक सिंपल लड़की थी पर जैसे जैसे समय बिदाता गया है. पहले से ज्यादा गॉर्जियस दिखने लगीं और इन्हे क्रिकेटर्स की सबसे खूबसूरत वाइफ की लिस्ट में भी शामिल किया गया।
loading...

Comments

Popular posts from this blog

भारतीय टीम में नहीं मिली जगह तो बांग्लादेश पहुंचा यह दिग्गज खिलाड़ी, जानकर होगी हैरानी!

WI दौरे से बाहर हुए हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह भी एक ही फॉर्मेट खेलेंगे

जिम्बाब्वे के बाद अब ICC पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर लगा सकता है बैन, यह है सबसे बड़ी वजह